Breaking

यूपी: दोस्त ने की एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या। गिरफ्तार


उत्तर प्रदेश के जहानाबाद के बेनीपुर गांव में 5 लोगो की मौत हो गयी थी । पोस्ट माटम रिपोर्ट से पता चला मौत जहरीले दूध पीने से हुई थी।

Today News
Today News

जहरीले दूध से हुई परिवार के पांच सदस्यों की मौत से पर्दा उठ गया है। घर में रखे रुपये लूटने के लिए ही नेमचंद के दोस्त ने तंत्रमंत्र का तानाबाना बुनकर पूरे परिवार को मौत की नींद सुला दिया। नेमचंद के दोस्त ने अपनी मंशा को अमलीजामा पहनाने के लिए उसकी ही बदनीयती को हथियार बनाया। दरअसल, नेमचंद तंत्रमंत्र के सहारे अपने गांव के दुश्मनों का सर्वनाश करना चाहता था। पुलिस ने इस मामले में मुख्य अभियुक्त गुलशेर को गिरफ्तार कर तीन लाख 85 हजार रुपये बरामद किये हैं। अभी दो आरोपी फरार है।

एडीजी जोन बरेली प्रेमप्रकाश ने पुलिस लाइन में हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि इस सनसनीखेज वारदात को मृतक नेमचंद के दोस्त गुलशेर निवासी ग्राम खंजनपुर थाना भोजीपुरा जनपद बरेली ने अंजाम दिया था। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी गुलशेर को जहानाबाद थाना क्षेत्र के कुकरी खेड़ा गांव के पास बुधवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी नेमचंद से दोस्ती थी। वह उसके गांव में पहले भी कई बार आ चुका था। नेमचंद ने उसको भोजीपुरा में प्लॉट खरीदने और आठ जनवरी को उसका बैनामा करवाने की बात भी बताई थी। जमीन खरीदने के लिए घर में सात लाख रुपये रखे होने की बात भी कही थी।

गुलरेश ने बताया कि इससे पहले नेमचंद ने कई बार उसे गांव में उसकी दुश्मनी होने की बात भी बताई थी और तंत्र मंत्र के सहारे दुश्मनों का खात्मा कराने के लिए उससे राय मशविरा भी किया था। गुलशेर थोड़ा बहुत तंत्र मंत्र जानने का दावा करता था। इसका फायदा उठाते हुए गुलशेर ने अपने दोस्त इसरार और संजीव के साथ मिलकर पूरी योजना बनाई। इसके तहत सोमवार रात वह और उसका एक दोस्त शाही रेलवे स्टेशन आए। यहां से नेमचंद के घर पहुंचने के बाद उसने तंत्र क्रिया का झूठा नाटक किया और दूध में जहर मिलकार सबको पिला दिया। जिसके बाद सभी की मौत हो गई। उसके बाद वे रुपये समेटकर फरार हो गए।

आरोपी ने बताया कि परिवार के चार लोगों को उसने घर पर ही जहर दे दिया था, जबकि नेमचंद को बाहर ले जाकर खेत में दूध पिलाया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर घर से निकाले गए तीन लाख 85 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं। इसके अलावा स्टील के तीन गिलास भी उसके पास मिले हैं। आरोपी ने बताया कि उसने दूध में न्यूबोर्न नामक कीटनाशक मिलाकर दिया था। पुलिस ने उसकी डिब्बी भी बरामद की है।

No comments:

Post a Comment