Breaking

यहाँ पुरुषों से जबरदस्ती संबंध बनाती है महिलाएं, करती हैं अपनी मनमानी


 दुनिया में हमेशा सभी कामों में मर्दों को आगे रखा गया है. लेकिन यह प्राचीन जमाने में होता था. और हमारे शास्त्र इस बात के सबूत भी देते हैं कि हमेशा पुरुषों के ही प्रधानता दिया गया है. हालांकि आपको बता दें कि बढ़ते शिक्षा के दौर में महिलाओं को भी समान अधिकार देने के लिए काफी प्रयास जारी हैं.

आज भी अधिकतर जगहों पर महिलाओं को पर्दा करना पड़ता है. लेकिन हम आपको आज एक ऐसे जगह के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसके बारे में सुनकर हर कोई सोचने पर मजबूर हो जाता है. जहां महिलाएं पुरुषों के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाती है.

संसार में सबसे अलग है नॉर्दर्न नाइजीरिया की दोस्तों, नार्दर्न नाइजीरिया की तुआरेग ट्राइबल कम्युनिटी दुनिया में सबसे अलग है । यहां की महिलाओं को दुनिया के पुरुषों जितना ही अधिकार मिला हुआ है और वह बिना किसी के डर से हर जगह घुमा करती है और वहीं दूसरी तरफ पुरुष पर्दों में रहा करते हैं |

यहां अपनी मर्जी से रहती है महिलाएं कुछ भी करने के लिए हैं स्वतंत्र-

यहां की महिलाएं अपनी मर्जी के हिसाब से रह सकती हैं. चाहे अपने मर्जी के हिसाब से कपड़े पहन सकती हैं. तुआरेग की महिलाएं कभी भी तलाक ले सकती हैं बल्कि पुरुषों को अपने मर्जी से कुछ भी करने की अनुमति नहीं है और किसी भी छोटे बड़े काम में महिलाएं शामिल हुआ करती हैं.

यहां पुरुष जीते हैं महिलाओं की जिंदगी-

News


यहां के पुरुषों को महिलाओं का जीवन जीना पड़ता है. खास बात तो यह है कि यहां पर पुरुषों को अपनी इज्जत बचाने की परवाह रहती है | यहां पर अगर दुष्कर्म का केस आते हैं. तो उसमें महिलाओं द्वारा पुरुष का बलात्कार किया जाता है. शारीरिक संबंध नही बनाना चाहते हुए भी संबंध बनाने को मजबूर हो जाते हैं और उन्हें मजबूरन संबंध बनाना पड़ता है |
क्या आप जाना चाहोगे ऐसी जगह ...????

हम उमीद करते हैं कि यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी. अगर अच्छी लगी हो तो शेयर जरूर करें साथ ही कमेंट में जरूर बताएं. क्या पुरुषों को मजबूर करना अच्छी बात है और हां लाइफ़स्टाइल, स्वास्थ्य और सौंदर्य से जुड़ी जानकारियां प्राप्त करने के  Today News को फॉलो करें ।

No comments:

Post a Comment