Breaking

तेज़ रफ़्तार के कारण हुआ पुलिस वालों का एक्सीडेंट

उत्तर प्रदेश- उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में तेज़ रफ़्तार के कारण 100 न0 पुलिस  की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया जो रोड के एक तरफ खाई में जा गिरी इस हादसे में एक मासूम की मौत हो गई ।

तेज़_रफ़्तार_के_कारण_हुआ_पुलिस_वालों_का_एक्सीडेंट, india today news

पीलीभीत जिले के सिकलापुर गॉंव में झगडे की खबर पर गई UP 100 no गाड़ी में झगडे के आरोपी सुंदरलाल और उसके पिता किशनलाल को गिरफ्तार करके चंदोई से हो कर आ रही थी तभी अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो कर खाई में पलट गई । गाड़ी की चपेट में आये रोड किनारे खड़े 10 साल के फरमान की मौके पर ही मौत हो गई और गंभीर चोट लगने से किशनलाल ( 60) को बरेली रेफर किया गया लेकिन शाम 5 बजे उनकी भी मौत हो गई ।

तेज़_रफ़्तार_के_कारण_हुआ_पुलिस_वालों_का_एक्सीडेंट, india today news

गाड़ी में मौजूद 100 न0 पुलिस कर्मी धर्मेंद्र और लोकप्रकाश और झगड़ा आरोपी सुंदरलाल को भी काफी चोट आई है जिन्हें नजदीकी जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है ।
एक्सीडेंट के वक्त मौजूद लोगो के मुताबिक एक्सीडेंट की मुख्य वजह तेज़ स्पीड बताई जा रही है स्पीड इतनी ज्यादा थी कि गाड़ी अनियंत्रित हो कर 400 मीटर तक घिसड़ती हुई गई और जाकर पेड़ से टकराई फिर पानी से भरे खाई में जा कर गिरी ।

तेज़_रफ़्तार_के_कारण_हुआ_पुलिस_वालों_का_एक्सीडेंट, india today news

आदसे से घायल लोगो की भी गंभीर हालत है और इस हादसे से लोगो काफी आक्रोश में है दो बार ट्रैफिक जाम भी लगाया गया लोगो को वाहन तेज़ न चलने की नसीयत देने वाली पुलिस ही तेज़ रफ़्तार के कारण एक्सीडेंट कर रही है इन पर कौन कण्ट्रोल करेगा लोगो में आक्रोश के देख कर पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गये । एडीम , सिटी मजिस्ट्रेट , एसडीम दो थानों की फाॅर्स लेकर पहुंचे और लोगों को काफी समझने का प्रयास किया दो घंटे बाद लोगो को कंट्रोल किया गया लोगों ने मासूम के घर वालो को मुआवजा दिलाने की मांग की ।

No comments:

Post a Comment